HAR-ROH-OMC-ram rahim son jasmeet new dera chief

1000 करोड़ का मालिक बनते ही विदेश भागा बाबा का बेटा, सोशल मीडिया में चर्चा

सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही है की दुष्कर्मी बाबा के बेटे जसमीत सिंह की कनाडा गया है।

रोहतक। डेरे की 1000 करोड़ की संपत्ति के वारिस चुनने की कवायद शुरू हो गई है। डेरा मुखी के पैतृक गांव गुरुसर मोडिया में परिवार की इस बारे में पहली बैठक हुई, जिसमें करीब-करीब सहमति बनी कि नया डेरा प्रमुख जसमीत को ही बनाया जाए। अंतिम मुहर डेरा मुखी लगाएंगे। उधर सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही है की दुष्कर्मी बाबा के बेटे जसमीत सिंह की कनाडा गया है। बाबा के ये खास भाग रहे थे विदेश...
- कुछ दिन पहले बाबा के बेटे जसमीत की फेसबुक पोस्ट पर कनाडा से उसकी ही एक तस्वीर डाली गई है। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कनाडा भाग गया है।
- बाबा के खास चेला जिन दंगा भड़काने का आरोप था वह भी आदित्य इंसां व सुरेंद्र धीमान देश छोड़कर भागने की तैयारी में थे।
- पुलिस ने इनकी तलाश के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया था। हरियाणा पुलिस की एक टीम इनकी तलाश में नेपाल बॉर्डर पर भी भेजी थी।
- 26 अगस्त को आदित्य इंसां, सुरेंद्र धीमान, दिलावर इंसां, पवन इंसां व मोहिंदर इंसां के खिलाफ दंगा भड़काने का केस दर्ज किया गया था।
- पुलिस की ओर से पंचकूला के लोगों से अपील की थी कि अगर कोई वीडियो उनके द्वारा बनाई गई है जिसमें दंगाइयों की पहचान हुई है तो वह पुलिस को उक्त वीडियो मुहैया करवाएं।
सुरेंद्र धीमान इंसां ने किया सरेंडर
- दंगा भड़काने के आरोपी डेरा समर्थक सुरेंद्र धीमान इंसां ने बुधवार शाम 4 बजे पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
- गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
- गौरतलब है कि भास्कर ने 26 अगस्त के अंक में ही बताया था कि पंचकूला में दंगा भड़काने वाले पांच लोग कौन थे।
- इसमें आदित्य इंसां, सुरेंद्र धीमान इंसां, दिलावर इंसां, पवन इंसां और मोहिंदर इंसां शामिल थे। इसके बाद पुलिस ने इन पांचों के खिलाफ केस दर्ज किया था।
- पुलिस देश भर के एयरपोर्ट, बंदरगाह, बस व रेलवे स्टेशन पर इनकी तलाश कर रही है। इसी बीच सुरेंद्र ने सरेंडर कर दिया। अब बाकी की तलाश जारी है।
ऐसी है बाबा राम रहीम की फैमिली
- बाबा राम रहीम दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी चरणप्रीत और छोटी का नाम अमरप्रीत है।
- राम रहीम की दो बेटियों के अलावा एक बेटी हनीप्रीत को गोद लिया हुआ है।
- गुरमीत राम रहीम की मां का नाम नसीब कौर इंसान है।
- इनकी बड़ी बेटी चरणप्रीत कौर के हसबैंड का नाम डॉक्टर शान-ए-मीत इंसान जबकि, छोटी बेटी अमरप्रीत के हसबैंड का नाम रूह-ए-मीत इंसान है ।
- गुरमीत राम रहीम के बेटे जसमीत की शादी बठिंडा के पूर्व एमएलए हरमिंदर सिंह जस्सी की बेटी हुस्नमीत इंसान से हई है। राम रहीम के दो दामाद रूहेमीत और डॉ. शम्मेमीत है।


EmoticonEmoticon

इंदौर में स्कूल बस को मारी ट्रक ने टक्कर, 4 बच्चोंं की मौत, ड्राइवर की भी मौत

इंदौर।  इंदौर के बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूल के 4 बच्चों की मौत हो गई। हादसे में बस ड्...