Bobby Darling Filed A Case Against Her Husband

पति के इस काम से परेशान थी बॉबी डार्लिंग, बोली- वो भिखारी जैसा निकला

बॉबी डार्लिंग यानी पाखी शर्मा ने अपने पति भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

भोपाल। बॉबी डार्लिंग यानी पाखी शर्मा ने अपने पति भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बॉबी के अनुसार रमणीक शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है। इतना ही नहीं अप्राकृतिक सेक्स करने के लिए भी फोर्स करता है। पति के अत्याचारों से तंग आ चुकी बॉबी ने लेस्बियन, गे, ट्रांसेक्सुअल और बायसेक्सुअल (एलजीबीटी) कम्युनिटी से भी मदद मांगी है। बॉबी ने कहा है कि रमणीक अपने आपको अरबपति बताता था उसके पास कुछ नहीं है उसकी हालत भिखारी जैसी है।

-बॉबी ने इसके अलावा और भी कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने रमणीक के साथ उनकी मां और भाई के खिलाफ़ भी दिल्ली में कंप्लेन दर्ज कराई है। बॉबी के अनुसार हर दूसरे मर्द से रमणीक के संबंध है। आपको बता दें कि बॉबी ने नवम्बर 2015 में बैंकॉक में सेक्स सर्जरी कराई थी और रमणीक के साथ सेटल हो गई थी।
पति ने मेरे पैसों से खरीदी थी कार
बॉबी ने फ़रवरी 2016 में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से शादी की थी। लेकिन बॉबी के लिए उनकी ज़िन्दगी वैसी खुशियों भरी नहीं रही जैसी उन्होंने सोची होगी। मीडिया की खबरों के मुताबिक बॉबी और रमणीक में अक्सर पैसों और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद होता है। शादी के फौरन बाद रमणीक ने बॉबी के पैसों से एक एसयूवी कार खरीदी थी। रमणीक के कहने पर मैंने उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में पार्टनर बनाया था। लेकिन, अब मुझे मेरी प्रापॅर्टी वापस चाहिए और मैं उसे बेचकर वापस मुंबई शिफ्ट हो जाऊंगी।
आपसी सहमति से की थी तलाक लेने की कोशिश...
बॉबी ने मीडिया को बताया कि, मैं रमणीक और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आ चुकी हूं। मैंने कई बार आपसी सहमति के साथ उससे तलाक लेने की बात भी कही, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं। उसे मेरा पैसा और प्रापर्टी चाहिए, जब मैंने इससे इनकार किया तो उसने कई बार मेरे साथ मारपीट की। वो हमेशा मुझ पर नजर रखता था कि मैं किससे बात कर रही हूं किसके साथ घूम रही हूं। कई बार तो वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब तक कर देती हूं।


EmoticonEmoticon

इंदौर में स्कूल बस को मारी ट्रक ने टक्कर, 4 बच्चोंं की मौत, ड्राइवर की भी मौत

इंदौर।  इंदौर के बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूल के 4 बच्चों की मौत हो गई। हादसे में बस ड्...